बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधे दो लवबर्ड्स और राजकुमार ने कहा कि उन्होंने उनकी हर चीज से शादी की है।

हाल ही में, राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर बिग डे का पहला आधिकारिक टीज़र वीडियो जारी किया। वरमाला से लेकर फेरे तक, वीडियो राजकुमार और पत्रलेखा की शादी के कई पलों और रस्मों की झलक देता है। वीडियो में राजकुमार और पत्रलेखा को भी एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते देखा जा सकता है।

पतरालेखा वीडियो में कहती हैं, "राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं और न केवल इस जन्म में, मुझे यकीन है कि यह बंधन कई जन्मों का रहा है।" राजकुमार आगे कहते हैं, “हम एक-दूसरे से यह कहते रहते हैं लेकिन हम सोल्मेट्स हैं और मैं वास्तव में ऐसा मानता हूं। मेरी पत्नी होने के लिए धन्यवाद।"

अपनी शादी की क्लिप के एक क्षण में, राज द्वारा पत्रलेखा के माथे पर सिंदूर लगाने के बाद (हिंदू परंपरा के अनुसार), पत्रलेखा को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं। राज कहते हैं "तुम भी लगा दो।"

अभिनेता ने सोमवार शाम को शादी की रस्में होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की।

अपनी शादी से पहली तस्वीरें साझा करते हुए, जिसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 2.2 मिलियन लाइक्स हैं, राजकुमार ने लिखा: “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज उनकी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपका पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

पत्रलेखा ने भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। राजकुमार और पत्रलेखा ने सिटीलाइट्स और वेब शो बोस: डेड/अलाइव जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Related News