मनोरंजन उद्योग में राजीव अदतिया प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं और सलमान खान द्वारा होस्ट की गई श्रृंखला बिग बॉस 15 में प्रदर्शित होने के बाद प्रसिद्धि के लिए गोली मार दी। राजीव मनोरंजन क्षेत्र में प्रसिद्ध हैं। उनका एक बड़ा प्रशंसक आधार है जो उन्हें उनकी मनोरंजक क्षमताओं और जमीनी रवैये के लिए पसंद करता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राजीव को जाने-माने अभिनेता अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी के नए घर में डिनर पर आमंत्रित किया गया था। अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का उपयोग करने के बाद राजीव ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर एक ग्रुप फोटो पोस्ट की। बता दे की, रोहित शेट्टी की स्टंट-आधारित श्रृंखला खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, राजीव अदतिया वर्तमान में दिल जीत रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने जन्नत जुबैर, प्रतीक सहजपाल, मिस्टर फैसू, रुबीना दिलाइक और अन्य पात्रों के साथ मजबूत बंधन विकसित किए।

अर्जुन बिजलानी कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में दिखाई दिए हैं, जिनमें लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुम से ही, नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल, इश्क में मरजावां और अन्य शामिल हैं। अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी 13 जीता।

Related News