बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिल्म बनाने और बांटने के मामले में फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। करीब 60 दिन जेल में रहने के बाद बाहर आए कुंद्रा ने भी पहली बार पोर्नोग्राफी मामले में अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि मामला अभी विचाराधीन है लेकिन दुर्भाग्य से मीडिया ने मुझे और मेरे परिवार को पहले ही दोष दे दिया था।

राज कुंद्रा ने अपना बयान जारी करते हुए कहा, "काफी सोच-विचार के बाद मुझे लगा कि सभी भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई लेखों पर मेरी चुप्पी को कमजोरी माना गया है। मैं कहना चाहता हूं कि मैं कभी भी इसके उत्पादन और वितरण में शामिल नहीं हूं।" पोर्नोग्राफ़ी" मेरे जीवन में। यह पूरा प्रकरण एक चुड़ैल के शिकार के अलावा और कुछ नहीं है।



ट्रोलिंग और लोगों की नफरत: यह पूरा मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होती है. हालाँकि, दुर्भाग्य से, मुझे पहले ही मीडिया द्वारा "दोषी" घोषित कर दिया गया है, और मुझे और मेरे परिवार को विभिन्न स्तरों पर अपने मानव और संवैधानिक अधिकारों के उल्लंघन में लगातार बड़ी पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की ट्रोलिंग/नकारात्मकता और नफरत बढ़ती जा रही है।

Related News