कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स प्रभावित हुए हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मयूर वकानी के बाद, जिन्होंने टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) में सुंदरलाल की भूमिका निभाई है, वह भी इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। मयूर वकानी मुंबई में शूटिंग खत्म करके अहमदाबाद लौट आए। उस दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गए। जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, सुंदरलाल दो दिनों से बुखार से पीड़ित थे। वह इस हालत में कोई जोखिम नहीं लेना चाहता था। जब उन्होंने एक कोरोना परीक्षण किया, तो रिपोर्ट सकारात्मक आई। उन्होंने कुछ लक्षण दिखाने के बाद खुद को अस्पताल में भर्ती कराया था।


दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने 2017 में शो को अलविदा कह दिया। 4 साल बीत जाने के बाद भी, दर्शकों को अब भी दया बेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में, टीएमकेओसी में अंजलि भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुनयना फोजदार ने दया बेन के जेठालाल के जीवन और गोकुलधाम सोसाइटी में उनकी वापसी के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

दया बेन की वापसी पर, सुनैना कहती है, "काश मुझे इस सवाल का जवाब पता होता। अपने वास्तविक जीवन में, मैं दया वकानी से कभी नहीं मिला जो दया बेन की भूमिका निभाता है। लेकिन मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता हूं। जहां तक ​​उनके शो में वापसी की बात है, हमें इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हम में से कोई भी कलाकार इस बारे में नहीं जानता। लेकिन यह शो हम सभी का है। यह केवल एक चरित्र नहीं है और यही इस शो के बारे में है।

दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से शो से ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्हें मातृत्व अवकाश के बाद शो को फिर से करना पड़ा, लेकिन यह आज तक नहीं हुआ है। पिछले कुछ समय से दया बेन शो के निर्माताओं के साथ वापसी को लेकर बातचीत कर रही हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लेकिन फैंस उनकी दया बेन को काफी मिस कर रहे हैं।

Related News