शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार होने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आए दिन राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि राज कुंद्रा ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई है। कोर्ट मे इस याचिका की सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस ने इसका विरोध किया। दरअसल मुंबई पुलिस का कहना है कि ऐसा डर है कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई तो वो भी शायद नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरह विदेश भाग सकते हैं।


दरअसल मुंबई पुलिस पोर्नोग्राफी रैकेट में राज कुंद्रा को मास्टरमाइंड मान रही है। साथ ही उनके व्हाट्सएप चैट से हुए खुलासे में ये भी पता चला है कि इस पोर्नोग्राफी रैकेट के तार विदेश तक जुड़े हो सकते हैं। ऐसे में पुलिस का कहना है कि कोर्ट को राज कुंद्रा को जमानत नहीं देना चाहिए क्योंकि उनके पास ब्रिटेन की नागरिकता है और वो जमानत मिलते ही विदेश भाग सकते हैं।बता दें कि राज कुंद्रा की ओर से लगाई गई याचिका में कहा गया है कि पुलिस ने अप्रैल में इस मामले में चार्जशीट पेश की थी। उनका नाम ना चार्जशीट में था और ना ही एफआईआर में। साथ ही याचिका में कहा गया है कि चार्जशीट में नामित आरोपी जमानत पर बाहर हैं। मजिस्ट्रेट की अदालत ने पहले उनकी जमानत को खारिज करने में गलती की।राज कुंद्रा जो लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बता रहे हैं उन्होंने याचिका में कहा है कि पूरा आदेश अनुमानों पर आधारित है और इसे रद्द किया जाना चाहिए। मजिस्ट्रेट ये समझने में विफल रहे हैं कि आवेदक के खिलाफ कथित अपराध में उसकी कथित संलिप्तता दिखाने के लिए कोई सामाग्री नहीं है।

वहीं इस याचिका के विरोध में मुंबई पुलिस ने कहा है कि ये अपराध गंभीर प्रवृत्ति का है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि बनाए गए सभी वीडियो आखिर कहां अपलोड किए गए। साथ ही पुलिस ने कहा कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिलती है तो इससे समाज में गलत संदेश जाएगा और साथ ही इस बात का भी डर बना रहेगा कि ये अपराध फिर से हो सकता है।बता दें कि पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि ब्रिटिश नागरिक होने के चलते राज कुंद्रा जमानत मिलते ही विदेश भाग सकते हैं। अब कोर्ट इस मामले पर 20 अगस्त को सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के चलते गिरफ्तार किया गया है और वो अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

Related News