शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को पिछले महीने मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके ऐप पर एडल्ट कंटेंट बनाने और पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जैसे-जैसे मामले की जांच चल रही है, कई एक्ट्रेस और मॉडल कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं।

पुलिस का दावा है कि कथित मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा प्रमुख साजिशकर्ताओं में से एक है। कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने कई महिलाओं को वेब सीरीज़ में भूमिका देने के बहाने उन्हें एडल्टस्कैंडल में फंसाया। कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने इस आरोप की पुष्टि की है।

अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एडल्ट फिल्म मामले में एक और पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने मालवणी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई थी और बुधवार को अपना बयान दर्ज कराया था। अपने बयान में, उसने आरोप लगाया है कि आरोपी ने आश्वासन दिया था कि उसके प्राइवेट पार्टनहीं दिखाए जाएंगे। हालांकि, उसे एक दोस्त के जरिए पता चला कि उसका एडल्ट वीडियो कुछ दिनों के लिए ऐप पर उपलब्ध है। पीड़िता को तब एहसास हुआ कि पूरा वीडियो "बिना किसी कट के अपलोड किया गया था, संपादन और उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी वीडियो में दिखाया गया था।"

कथित तौर पर, पीड़िता ने एक एग्रीमेंट पर साइन किये थे और उसे शूटिंग के लिए कुछ हजार रुपये का भुगतान किया गया था।

इससे पहले, पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों पर धोखाधड़ी, चोरी और उनके फोन नंबर लीक करने का भी आरोप लगाया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा, “जब मैंने उनके साथ एक एग्रीमेंट पर साइन किए, जो एक महीने तक चला, तो यह स्पष्ट हो गया कि वे धोखा दे रहे थे और बेहद गैर-पेशेवर थे। मैंने अपना एग्रीमेंट उसी समय समाप्त कर दिया। इन लोगों के साथ पेशेवर सहयोग करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। वे धोखेबाज हैं। मेरी जिंदगी एक खुली किताब बन गई। जब हम राज की टीम के पास पहुंचे, तो हमें बताया गया कि जब तक मैंने उनके साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किया और उनके साथ फिर से काम करना शुरू नहीं किया, तब तक हमें भुगतान नहीं किया जाएगा। मैंने साफ मना कर दिया। तब उन्होंने मेरे अकॉउंट को हैक कर लिया है? ये लोग समझते क्या हैं खुद को?”

मुंबई पुलिस वर्तमान में कुंद्रा के बैंक खातों या उससे जुड़े खातों के साथ ऐप के बीच लिंक को तलाश कर रही है। पुलिस ने कुंद्रा के अंधेरी कार्यालय में छापेमारी की है। पुलिस ने छापेमारी से कुछ दस्तावेज बरामद किए हैं।

Related News