शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय जेल में है। इसके बाद से उनका पूरा परिवार चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच शमिता शेट्टी ने बिग बॉस OTT में एंट्री ली है। जिसके बाद से शमिता शेट्टी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

इस मुश्किल वक्त में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का बिग बॉस में आना उनका एक बड़ा डिसिजन साबित हुआ है और वही बिग बॉस के मंच पर आकर शमिता शेट्टी ने इस बात का खुलासा भी किया कि वो बिग बॉस में क्यों आई है?

बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद शमिता शेट्टी ने इस बारे में कहा कि ,” वक्त चाहे अच्छा हो या बुरा जब हम सांस लेना नहीं छोड़ सकते तो फिर हम काम क्यों छोड़े? और फिर मैं सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे कुछ समय पहले आया था और इसके लिए मैंने उस वक्त कमिटमेंट कर दी थी। फिर इसके बाद हमारे साथ इतना सब कुछ हो गया तो मैंने यह सोचा कि इस वक्त शायद बिग बॉस के घर के अंदर जाना मेरे लिए सही नहीं होगा लेकिन मैंने इसके लिए कमिटमेंट कर दी थी और जब मैं एक बार कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती।”

शमिता के इस बयान के बाद करण जौहर ने कहा शमिता हम बुरे वक्त को भूल जाते हैं और अच्छे वक्त का इंतजार करते हैं। एक बार फिर से शमिता शेट्टी बिग बॉस में नजर आने वाली हैं और इसके लिए शमिता शेट्टी के फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

Related News