राज कुंद्रा को मंगलवार रात एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया, जब उनके आउटफिट और फेस मास्क ने सभी का ध्यान खींचा। शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति, जिन्होंने पिछले साल पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में गिरफ्तारी के लिए सुर्खियां बटोरी थीं, जमानत के बाद से ही पापराज़ी से दूरी बनाए हुए हैं। इतना ही नहीं वह कैमरे के आसपास होने पर अपना चेहरा ढंकने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं।

मंगलवार को, राज बेन-लाइक मास्क की तरह स्कीइंग चश्मे से मिलते-जुलते चश्मे पहने। उन्होंने सफेद पैंट के साथ लाल हुडी पहना। इसे देख कर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। नेटिज़न्स ने इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर जमकर कमेंट किए और उनके लुक की तुलना स्टार वार्स, स्क्विड गेम और अन्य से की।

एक यूजर ने कमेंट किया "स्क्वीड गेम लाइट।" एक अन्य ने लिखा- "स्टार वार्स रिटर्न …… हाहा," एक ने लिखा- "इनको क्या हो गया ... स्क्विड गेम का असर हो गया लगता है। " वहीं एक यूजर ने कहा "बैन की 99 वीं कॉपी !!"

पिछले जुलाई में, राज को एक अश्लील फिल्म के मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था। इस मामले ने देश को हिला कर रख दिया था. राज को सितंबर तक हिरासत में रखा गया था। इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। जमानत के बाद से राज लाइमलाइट से दूर रहे हैं। उन्होंने नवंबर में शिल्पा के साथ अपनी पहली संयुक्त उपस्थिति दर्ज की। उन्हें हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में जाते देखा गया। हाथ पकड़कर मंदिर से बाहर निकलते जोड़े की तस्वीरें वायरल हुई थीं।

Related News