अपराध शाखा ने राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को तलब किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच जांच में तेजी ला रही है. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और दो अन्य को मामले में रविवार को पूछताछ के लिए तलब किया गया था। शर्लिन चोपड़ा को आज पूछताछ के लिए पेश होने के लिए तलब किया गया है। संपत्ति प्रकोष्ठ में पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में शर्लिन चोपड़ा से होगी पूछताछ इससे पहले इस मामले में शर्लिन चोपड़ा का नाम लिया गया था।

चार्लीन चोपड़ा ने ट्विटर पर राज कुंद्रा और अश्लील फिल्मों पर अपने विचार प्रकट करते हुए एक वीडियो साझा किया। इसमें उन्होंने महाराष्ट्र साइबर सेल को बताया कि वह इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने वाली पहली अभिनेत्री थीं. वीडियो में शर्लिन चोपड़ा आगे कहती हैं, ''जब मुझे कोर्ट ने तलब किया तो मैं उनकी तरह गायब नहीं हुई. मैंने शहर या देश छोड़ने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में मैंने महाराष्ट्र साइबर सेल के समक्ष अपना निष्पक्ष जवाब दाखिल किया। मैं पत्रकार और मीडिया रिपोर्टर से अनुरोध करता हूं कि वे महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें और यदि संभव हो तो मेरे उत्तर में उनसे कुछ जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें।

इसलिए अश्लील फिल्मों के मामले में अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अदालत ने उसे 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें विभिन्न ऐप के जरिए प्रदर्शित करने का आरोप है। इस मामले में अब कई नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है। फरवरी 2021 में, शर्लिन चोपड़ा ने एक बयान दिया कि कैसे राज कुंद्रा ने उन्हें उद्योग में धकेल दिया।

इस मामले में अभिनेत्रियों शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को आरोपी बनाया गया था। उस वक्त महाराष्ट्र साइबर ने उसका जवाब रिकॉर्ड किया। दोनों अभिनेत्रियों ने कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों के निर्माण को लेकर कई आरोप लगाए थे। हालांकि, राज कुंद्रा को पिछले साल अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी और उनकी जमानत अर्जी पर अंतिम सुनवाई इस महीने के अंत में होनी थी।

Related News