लोकप्रिय अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति, अभिनेता, निर्देशक और निर्माता राज कौशल का 30 जून, बुधवार को निधन हो गया। कथित तौर पर, घर पर दिल का दौरा पड़ने से उसके पति की मौत हो गई। इस दुखद खबर की पुष्टि निर्देशक ओनिर ने की, जिन्होंने राज के साथ माई ब्रदर निखिल में काम किया था। हालांकि, परिवार ने अभी तक राज कौशल के निधन पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।


अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा, "बहुत जल्द चला गया। हमने आज सुबह फिल्म निर्माता और निर्माता @ राजकौशल 1 को खो दिया। बहुत दुख की बात है। वह मेरी पहली फिल्म #MyBrotherNikhil के निर्माताओं में से एक थे। उन कुछ लोगों में से एक जो हमारी दृष्टि में विश्वास करते थे। और हमारा समर्थन किया। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना (एसआईसी)।"

अभिनेता रोहित बोस रॉय ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुखद घटना की जानकारी देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। उनके नोट के एक हिस्से में लिखा है, "राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई... जहां भी आपका अगला ठिकाना हो वहां खुशियां फैलाते रहें..., मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे हैं! हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि … दुर्भाग्य से, हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते और वह हफ्ता कभी नहीं आया। दूसरी तरफ मिलते हैं मेरे भाई…।

यह खबर सभी के लिए शॉक बनकर आई है, क्योंकि रविवार को राज और मंदिरा को अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते देखा गया। उसी की तस्वीरें राज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं।

Related News