गायक राहुल वैद्य इस वर्ष 'बिग बॉस 14' में एक प्रतियोगी के रूप में हैं। राहुल के खेल को दर्शक और सलमान बहुत पसंद करते हैं। इस बीच, अभिनेता जल्द ही नेशनल टीवी पर अपने प्यार की घोषणा करने के लिए तैयार है। राहुल पिछले 2 सालों से टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहने के बाद, अब राहुल बिग बॉस शो में अभिनेत्री से शादी का प्रस्ताव रख रहे हैं।

दिशा परमार टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' में नजर आईं। सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो सामने आने के बाद दोनों रिश्ते पर चुप्पी साध गए। 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेने से पहले राहुल ने एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप की खबरों को अफवाह बताया और दिशा को सिर्फ दोस्त बताया।

प्रेमिका के 28 वें जन्मदिन पर प्रस्तावित
11 नवंबर को टीवी अभिनेत्री दिशा परमार का 28 वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर राहुल अपने घुटनों पर बैठकर लेडी लव को प्रपोज करने वाले हैं। राहुल ने अपनी सफेद टी-शर्ट पर अपनी प्रेमिका दिशा परमार का नाम लिखा था। इसे पहनकर राहुल ने कहा, आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है। मेरे जीवन में एक लड़की है और उसका नाम दिशा परमार है। हे भगवान मैं इतना घबराया हुआ कभी नहीं था। मुझे नहीं पता कि मुझे यह पूछने में इतना समय क्यों लगा। मुझसे शादी

प्रपोज करने के बाद राहुल ने जवाब मांगा और कहा, मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा। राहुल के इस रोमांटिक अनुमान को देखकर सभी घरवालों ने उसकी जय-जयकार की। इस एपिसोड के लिए चैनल ने एक प्रोमो भी जारी किया है। दिशा टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। वह 'बिग बॉस 7' में एक अतिथि के रूप में भी दिखाई दीं।

Related News