अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी यूट्यूब पर अपने फनी वीडियो के लिए जाने जाते हैं। वह भारतीय में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले Youtubers में से एक हैं और उनका नवीनतम वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। नवीनतम वीडियो में, कैरी ने बिग बॉस 14 पर चर्चा की और म्यूजिक वीडियो में आने वाले प्रतियोगियों पर कटाक्ष किया। उन्होंने एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलाइक और जैस्मीन भसीन का जिक्र किया। उन्होंने उनका मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने राहुल वैद्य के बारे में भी बात की। उन्होंने उसे एक बैकबेंचर कहा जो कोई टास्क नहीं करना चाहता। उन्होंने शो छोड़ने के वैद्य के फैसले का भी मजाक उड़ाया और जिसमे वे शो से बाहर जा कर वापस आ गए थे। हालांकि कैरी मिनाटी के वीडियो का राहुल वैद्य ने करारा जवाब दिया है।

राहुल ने ट्विटर पर लिखा, "कुछ लोगों का नाम काम से होता है और कुछ लोगों का नाम औरों को बदनाम करने से होता है... @CarryMinati मजा आया भाई।"

वाकई राहुल वैद्य ने उन्हें करारा जवाब दिया है। बिग बॉस 14 के दौरान राहुल वैद्य ने एली गोनी और जैस्मीन भसीन पर 'अली' नाम का गाना भी बनाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि घर से बाहर होने के बाद वह इस गाने को रिलीज करेंगे। गीत उनके अली और राखी सावंत द्वारा लिखा गया है। आखिरकार राहुल वैद्य ने गाने को रिलीज करने का फैसला किया है। जी हाँ, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का एक पोस्टर शेयर किया है और लिखा है, ''मेरे दिल के बेहद करीब एक गाना उन लोगों के लिए बनाया गया है जिन्हें मैं प्यार करता हूं! गाने के पोस्टर पर, हम देखते हैं कि राहुल वैद्य गिटार के साथ पोज दे रहे हैं। उन्होंने लिरिक्स सेक्शन में एली गोनी और राखी सावंत के नामों का भी जिक्र किया है।

Related News