बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक राधिका आप्टे हैं। एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने सेक्स कॉमेडी के बारे में खुलासा किया। जैसा कि उसने बदलापुर में विनय पाठक की पत्नी की भूमिका निभाई थी और दृश्य में वह वरुण धवन से अपने पति की जान बचाने के लिए कुछ भी नहीं करती है। फिल्म में राधिका के प्रदर्शन की काफी सराहना की गई और एक फिल्म की रिलीज के बाद, अभिनेत्री को सेक्स कॉमेडी में भूमिका की पेशकश की गई, जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राधिका ने खुलासा किया कि वरुण धवन की बदलापुर में अभिनय करने के बाद कैसे सेक्स कॉमेडी उनके पास आई। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें शैली से कोई समस्या नहीं है, उन्होंने ऐसी फिल्मों को अस्वीकार कर दिया क्योंकि ये विषय महिलाओं के लिए अपमानजनक हो सकते हैं, जिसके कारण उन्होंने इस प्रकार की भूमिकाओं को अस्वीकार कर दिया। राधिका ने कहा, “मुझे लगता है कि बदलापुर के बाद मुझे कुछ सेक्स कॉमेडी की पेशकश की गई थी। . मुझे सेक्स कॉमेडी से कोई दिक्कत नहीं है। हंटरर (2015) को एक सेक्स कॉमेडी भी कहा जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा, "यदि आप स्क्रिप्ट पढ़ते हैं, तो आप जानते हैं कि फिल्म किस बारे में बात कर रही है। और किस तरह के चुटकुले बनाए जाते हैं। मुझे ऐसी फिल्म से कोई ऐतराज नहीं है जहां एक उग्रवादी पुरुष महिलाओं के बारे में भयानक मजाक करता है। मगर, तुम कुछ और दिखाने की कोशिश कर रहे हो; इसकी एक कहानी है और यह कुछ और हो जाता है।

राधिका को आखिरी बार विक्रम वेधा में देखा गया था, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान थे। फिल्म में उन्होंने सैफ की पत्नी और पेशे से वकील की भूमिका निभाई थी।

Related News