टीवी जगत का चर्चित सीरियल नागिन 6 इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. शो की स्टार कास्ट को फाइनल करने के लिए मेकर्स को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. ऐसी खबरें थीं कि एकता कपूर ने 55 सितारों के लिए ऑडिशन दिया था। फिर कास्ट को फाइनल किया गया। इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा शो की निर्माता एकता कपूर ने किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए एकता कपूर ने कहा, "सितारों के लिए ऑडिशन देने से ज्यादा हमारा ध्यान सही अभिनेताओं को चुनने पर था। इंडस्ट्री में बहुत काम है, बहुत सारे सितारे हैं जिन्हें आप वेब सीरीज में व्यस्त रखना चाहते हैं या फिल्में। फिर आप नए चेहरों की तलाश करते हैं। लेकिन फिर मुझे लगता है कि शायद उनमें वह व्यक्तित्व नहीं होगा या वे छोटे होंगे। तो एक प्रक्रिया थी जहां हमने बहुत सारे चेहरे देखे लेकिन यह कहना गलत होगा कि मैंने ऑडिशन दिया था। 55 चेहरे और मैंने 55 चेहरों को खारिज कर दिया। एक चिंगारी थी जिसे हम चाहते थे और जो हमें तब तक नहीं मिली जब तक हमें तेजस्वी नहीं मिले।



नागिन 6 में मुख्य भूमिका में तेजस्वी प्रकाश को फाइनल किया गया है। तेजस्वी तब बिग बॉस के घर में थीं। जब मेकर्स उनके पास पहुंचे। बिग बॉस के फिनाले के दिन ये बात सामने आई थी कि तेजस्वी नागिन हैं. तेजस्वी के अलावा महक चहल एक नागिन का किरदार निभा रही हैं। सीजन 6 को पहले से भव्य और सफल बनाने की योजना है। सिम्बा नागपाल को मुख्य भूमिका में लिया गया है।

Related News