अभिनेता आर। आर। माधवन लंबे समय से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं जो देश में आतंक फैलाने वाले महामारी महामारी के बारे में था। इस बीच, माधवन ने अपने प्रशंसकों को उन लोगों से बचने के लिए चेतावनी दी है जो कोरोनोवायरस दवाओं को ब्लैकमेल कर रहे हैं। शुक्रवार को माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने धोखेबाजों से बचने की सलाह दी।

R Madhavan Films: Actor Talked About his Film journey and he told that  people said you won't get hindi films

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने देश के कई लोगों को प्रभावित किया है। अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं। ऐसे समय में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई कलाकार आगे आए हैं। हालांकि, इस मदद के कारण, कई धोखेबाज भी इसमें अपनी छाप छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ये जालसाज या तो गलत तरीके से पैसा कमाने के लिए नकली दवाएं बेच रहे हैं या कोविद को ड्रग देने के नाम पर लोगों को ठग रहे हैं।

ऐसे लोगों से बचने के लिए, माधवन ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे भी यह मिला है। ध्यान रखे। हमारे बीच ऐसे राक्षस हैं। माधवन ने जो पोस्ट किया, उसमें लिखा था- फ्रॉड अलर्ट, लोग सावधान। श्री अजय अग्रवाल रुपये के लिए रीमेडिसविर बेच रहे हैं। यह आपको IMPS के माध्यम से अग्रिम रूप से पैसे की मांग करेगा, ताकि यह पैन इंडिया के माध्यम से 3 घंटे में आप तक पहुंचाया जा सके और फिर वे बाद में फोन नहीं उठाएंगे। ऐसे धोखेबाजों से सावधान रहें। यह आदमी एक धोखा है।

Related News