सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी की जांच जारी है, इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत की लिव-इन पार्टनर रह चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती फिलहाल भायकला जेल में हैं।

सुशांत सिंह की बैंक डिटेल्स निकलवाई है, इस बैंक अकाउंट की नॉमिनी सुशांत की बहन प्रियंका हैं। सुशांत ने अपने पूरे फिल्मी करियर में 60 करोड़ रुपए कमाए थे, लेकिन सुशांत के निधन तक उनके अकाउंट में करीब ढाई से तीन करोड़ के बीच रुपये बचे थे।

बैंक अकांडट के अनुसार, फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज से पहले यानी 28 मार्च 2019 को सुशांत के पावना फॉर्म हाऊस पर एक पार्टी हुई थी, जिसमें 40 हजार रुपये खर्च हुए थे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

सूत्रों के अनुसार, बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने इस पार्टी के दौरान ड्रग्स का सेवन किया था, रिया और दीपेश शाह ने NCB की पूछताछ में अपने कबूलनामे में उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया है और बाकायदा एक गवाह का नाम भी पूछताछ के दौरान बताया है, इसके बाद NCB ने रिया की निशानदेही पर उक्त गवाह से पूछताछ की तो उसने यह बात कबूल कर ली।

आपको बताते चलें कि ये गवाह कोई और नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत का ड्राइवर है, सूत्रों के अनुसार, NCB के अधिकारी जल्द ही इस अभिनेत्री को बुलाकर पूछताछ करेंगे,यानी सारा अली खान के बाद यह अभिनेत्री भी अब NCB की रडार पर है।

Related News