प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने इंडिया आई थीं,जिसकी वजह थी एक ब्रांड लॉन्च।

दरअसल, प्रियंका अपना एक नया हेयरकेयर ब्रांड लॉन्च करने इंडिया आई थीं।वहीं, इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में बड़ी बात कही है।प्रियंका का कहना है कि लोग एक्टर्स को जरूरत से ज्यादा क्रेडिट दे देते हैं, जबकि फिल्मों में एक्टर्स का रोल बहुत ही लिमिटेड होता है।

प्रियंका ने कहा की मै 30 सेकंड के सीन के लिए मैं कैमरे के सामने आती हूं।ऐसे में मेरा बेहद ही लिमिटेड रोल होता है।बता दें कि प्रियंका ने इस सच्चाई पर खुलकर अपनी बात रखी है।

प्रियंका का कहना है कि एक्टर्स हमेशा सारा क्रेडिट खुद ही ले जाते हैं।जबकि, वो कुछ नहीं करते हैं।प्रियंका ने कहा हम दूसरों द्वारा लिखे शब्द बोलते हैं, उनकी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और उसी स्क्रिप्ट्स पर काम करते हैं।इतना ही नहीं, दूसरों की आवाज में गाए गए गानों पर बस लिप सिंक करते हैं और कुछ नहीं।हमें ड्रेस पहनाने से लेकर, हमारे बालों और मेकअप का ध्यान भी कोई और रखता है।इस तरह देखा जाए तो एक्टर्स कर ही क्या रहे हैं।

इटरव्यू के दौरान प्रियंका ने यह भी कहा कि एक्टर्स दूसरों के कोरियोग्राफ किए गए स्टेप्स पर डांस भी करते हैं। जब हम मार्केटिंग करने जाते हैं तो हमसे सवाल भी दूसरे लोग आकर पूछते हैं।

अपने हेयरकेयर ब्रांड लॉन्च पर प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो बेस्ट एक्टर अच्छे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से बनीं हैं।इसके साथ ही, इस दौरान एक्ट्रेस ने एक्टिंग फील्ड से जुड़ा एक बहुत जरूरी फैक्ट सबके सामने रखा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।

Related News