प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में रहती है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी काफी धमाल मचाया है। उनके लिए एक्टिंग करियर इतना आसान नहीं रहा है और इसके लिए उन्हें काफी मेहनत भी करनी पड़ी है।

वह अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। प्रियंका ने हॉलीवुड सिंगर/एक्टर निक जोनास से शादी की और तब भी वे काफी चर्चा में रही।

हाल ही में प्रियंका चौपड़ा ने यूके के टैटलर मैगजीन को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान प्रियंका ने अपने टीनएज के दौरान की कई बातों का खुलासा किया। प्रियंका ने बताया, 'जब वह टीनएज में थीं तब कई लड़के उनका पीछा करते थे और उनके स्वर्गीय पिता ने उनके टाइट कपड़े पहनने पर रोक लगा दी थी।

उन्होंने कहा, 'मैं जब इंडिया से गई थी तो 12 साल की थी और मैं घुंघराले बालों वाली बच्ची थी लेकिन जब मैं 16 साल की हो गई और मैं वापस गई तो मैं तक टीनेज लड़की थी। मुझे देखते ही पापा बिल्कुल हैरान हो गए थे।'

प्रियंका ने आगे बताया कि कई लड़के उनका पीछा किया करते थे और जान पापा को ये बात पता चली तो उन्होंने मेरे खिड़की पर खड़े होने से लेकर टाइट कपड़े पहनने तक पर पाबंदी लगा दी थी।

प्रियंका ने आगे कहा कि 'कुछ टाइम बाद हम और पापा बेस्ट फ्रेंड बन गए थे। उन्होंने कहा कि आज के बाद तुम सही या गलत जो भी करोगी सब मुझसे शेयर करोगी और मैं तुम्हे किसी भी चीज के लिए कभी जज नहीं करूंगा और तुम्हारा साथ दूंगा।

Related News