इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अपने फैशनेब स्‍टाइल की वजह से हमेसा चर्चे में रहती है। मगर कई बार उन्‍हें अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से इंटरनेट पर ट्रोल भी होना पड़ता है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की एक बड़ी स्‍टार हैं, जिस वजह से वह हर वक्‍त मीडिया में छाई रहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने जब से हॉलीवुड में कदम रखा है तब से लेकर अब तक उनकी ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। अगर उनके आउटफिट की बात की जाए तो वो खुद बताती हैं कि उन्‍हें अपने कपड़ों को लेकर नए नए एक्‍सपेरिमेंट करने पसंद हैं। कपड़ों से एक्‍सपेरिमेंट करने के चक्‍कर में प्रियंका ने कई बार ऐसी ड्रेसेस पहनी हैं, जिसके कारण उन्‍हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा है।

शो 'क्वॉन्टिको-3' के प्रमोशन दौरान इस ब्लेजर के लिए ट्रोल की गई थीं। लोगों ने उन पर बहुत ही नाराजगी दिखाया। प्रियंका की इस लुक की आलोचना करते हुए लोगो तो उलटे सीधे कमेंट भी किये।

लॉस एंजेलिस में कैंसर रिसर्च को लेकर आयोजित इवेंट में प्रियंका चोपड़ा चेक पैटर्न वाली ड्रेस पहनकर पहुंचीं। उनकी ड्रेस ढीली थी। इंस्टाग्राम पर जब उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट की तो लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

मेट गाला 2018 में पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ऐसे लुक में रेड कार्पेट पर दिखीं। उनकी ड्रेस और हेडपीस तैयार करने में पूरे 250 घंटे लगे। मगर लोगों को उनकी ड्रेस अटपटी लगी और एक बार फिर बिना वजह अभिनेत्री मजाक का पात्र बन गईं।

मेट गाला 2017 में प्रियंका चोपड़ा भूरे रंग की ट्रेंच कोट पहनकर पहुंचीं। उनके कोट की ट्रेल काफी लंबी थी। सोशल मीडिया पर जब इसकी फोटो आई तो लोगों ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

अपनी फिल्म 'बेवॉच' का प्रमोशन करने गईं प्रियंका चोपड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। प्रियंका ने इस दौरान घुटने तक लंबी ड्रेस पहनी थी। प्रधानमंत्री के सामने छोटी ड्रेस पहनने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई।

Related News