बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ में यूनिसेफ के कार्यक्रम के लिए आयी हुयी हैं, जहां से उन्हें एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई मुद्दों के लेकर बोलती हुई दिख रही हैं।

वीडियो में एक्ट्रेस बोलती हैं कि इस वक्त वो यूनिसेफ के साथ लखनऊ में हैं और में इस फील्ड विजिट को लेकर काफी खुश हूं। मैंने अपना बचपन लखनऊ के स्कूल में बिताया है, यहां मेरा परिवार, दोस्त हैं और मैं ये समझने की कोशिश करूंगी कि यूपी में महिलाओं और बच्चों के लिए चीजें किस तरह से बदली हैं।

महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा बोली ये बात

एक्ट्रेस वीडियो में आगे कहती हैं, हम लड़कियों के खिलाफ होने वाली हिंसा और भेदभाव को खत्म करने के उद्देश्य के लिए किए जा रहे कामों को देखने के लिए यूनिसेफ के विभिन्न सेंटरों का दौरा कर रहे है। मैं रोजमर्रा की जिंदगी में उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जानेंगे और उसका समाधान निकालूंगी, क्योंकि इन मामलों की एक बड़े पैमाने पर समाधानों की जरूरत है। जैसा कि मैं अक्सर कहती हूं, महिलाएं और लड़कियां न केवल अपने लिए बल्कि अपने कम्युनिटी के लिए आने वाले बेहतर भविष्य की चाबी हैं।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूनिसेफ की ब्रांड एंबेसडर भी हैं और इसी के तहत वो लखनऊ पहुंची हैं।

Related News