पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री द्वारा उसके साथ मारपीट करने की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके सिर, आंख और चेहरे पर चोटें आई हैं। मुंबई पुलिस ने एएनआई के अनुसार, "भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत सैम बॉम्बे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभिनेत्री के सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।"फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है।

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने अपने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है। पिछले साल उनकी शादी के कुछ दिनों बाद ही सैम को गोवा में मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पांडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें दावा किया गया था कि उनके पति ने उनके साथ छेड़छाड़ की और मारपीट करने के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। यह घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव की है जहां कथित तौर पर यह कपल एक फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहा था। सैम बॉम्बे पर भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (चोट पहुंचाना), 353 (अपमान) 506 (आपराधिक धमकी) और 354 (विनम्रता भंग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके तुरंत बाद, पूनम ने सैम के साथ सुलह कर ली और कहा, "कौन सी शादी में उसके उतार-चढ़ाव नहीं होते हैं।"


पूनम और सैम कथित तौर पर 1 सितंबर को अपने बांद्रा स्थित घर में शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग दो साल तक साथ रहे। अपनी शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यहां आपके साथ सात जन्मों की प्रतीक्षा है। "

Related News