प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास पिछले साल 1 दिसंबर को भारत में शादी के बंधन में बंधे। इन्होने दोनों धार्मिक परंपराओं में अपना विवाह रचाया, इसके अलावा उन्होने संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया था।

उस रात की ख़ुशी को लोगों के साथ बांटने के लिए, दंपति ने अब अमेज़ॅन पर इस सीरीज को शोकेज करने का फैसला किया है जिसमे उन्होंने संगीत समारोह को पूरी दुनिया को दिखाने की योजना बनाई है। इसके बाद यूजर्स एक सीरीज के रूप में इनकी संगीत सेरेमनी को देख सकेंगे।

समारोह के बारे में बताते हुए, प्रियंका ने कहा "संगीत एक सदियों पुरानी भारतीय शादी की परंपरा है, जो न केवल दो लोगों के मिलन का जश्न मनाती है, बल्कि एक शादी में एक साथ आने वाले दो परिवारों के परिचय और संबंध को भी दर्शाता है।"

2 बार की सगाई, 2 बार टूटा रिश्ता, अब हो गई है 32 साल ये अभिनेत्री

चोपड़ा जोनास ने अमेज़न के साथ इस नए प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की। उसने कहा "@nickjonas और मैं एक नई, नई परियोजना (हम अभी भी इस पर काम कर रहे हैं!) की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं, जो कि दोस्तों और परिवार से आने वाले प्यार का जश्न मनाता है जो संगीत के माध्यम से एक साथ जुड़ते हैं !!" यह हमारा #SangeetProject है। एक साल की सालगिरह मुबारक हो। "

प्रियंका, जो आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ शोनाली बोस की Pink द स्काई इज पिंक ’में दिखाई दी थीं, अब यूनिवर्सल में मिंडी कलिंग और डैन गोअर के साथ एक अनटाइटल्ड इंडियन वेडिंग कॉमेडी डेवलप कर रही हैं जिसमें वह सह-निर्माता के रूप में काम करेंगी।

बिकिनी के बाद अब टॉपलेस होकर सोशल मीडिया में धमाल मचा रही है ये मॉडल

इस बीच, निक ने हाल ही में घोषणा की कि वह 2020 में अगले सत्र के लिए 'द वॉइस' में शामिल झोंगे। बेसडीज, वह ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट स्टारर 'जुमांजी' के सीक्वल में भी दिखाई देंगे।


Related News