इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपड़ा को आज के दौर में कौन नही जानता। वह बॉलीवुड में फेमस एक्टर्स के साथ ही बॉलीवुड आइकन भी है। आज के युवा उन्हे अपना फैशन आइकन मानते है और उन्हे फॉलो करते है। वह इस दौर की सबसे फैशनबल एक्टर्स में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म अंदाज से की थी जो 2003 में आई थी। प्रियंका 2000 ​में मिस वर्ल्ड भी रह चुकी ​​है। वह अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है । आज हम आपको प्रियंका की ट्रेडिशनल लुक के बारे में बता रहे है इन तस्वीरों के जरिए हम आपको फैशन के कुछ टिप्स दे रहे है कि ​कैसे आप अपने सिम्पल लुक के साथ खूबसूरत और स्टाइलिश लग सकते है। आइए डालते है ए​क नजर....

प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर में ब्लैक एंड गोल्डन कलर ​की साडी पहनी और साथ ही बालों में जुडा बनाया है। साडी के साथ उन्होंने थ्री फुट ब्लाउज पहना है साथ उन्होंने गोल्डन झुमके पहने है जो उनके इस लुक को पूरा कर रहा है।

प्रियंका ने य​ह ड्रेस एक फैशन शो के दौरान पहनी थीं इस लहंगे में वह सिम्पल दिखने के साथ ही स्टाइलिश भी लग रही है। आप भी कभी किसी पार्टी में लहंगा पहने तो प्रियंका के इस लुक को कॉपी कर सकते है।

प्रियंका इस तस्वीर में पिंक और वाइट कलर ​के लान्ग शूट में नजर आ रही है। इस फोटो में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही है।

प्रियंका ने ए​क समरोह के दौरान यह यैलो कलर की साडी पहनी थी और साथ में झुम​के वियर किया है। इस साडी में वह बेहद खूबसूरत के साथ ग्लैमर लग रही है।

Related News