प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को कहा कि अभिनेता और उनके पति निक जोनास द्वारा शुरू किया गया फंडरेजर टुगेदर फॉर इंडिया, लगभग 7.5 करोड़ रुपये जुटाने में कामयाब रहा है। एक वीडियो में, उसने और गिवइंडिया के अतुल सतीजा ने बताया कि कैसे कोविड -19 महामारी के साथ अपनी लड़ाई के खिलाफ भारत की जमीनी हकीकत से निपटने के लिए धन का उपयोग किया जा रहा है। उसने लोगों से अधिक दान करने की भी अपील की और कहा कि उसका लक्ष्य 22 करोड़ रुपये इकट्ठा करना है और इस बात का दायरा बढ़ाया है कि धन का उपयोग कैसे किया जाएगा।

कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में पूरे भारत में जमीन पर बहुत कुछ होने के साथ यह एक दो महीने का समय रहा है। #TogetherForIndia Fundraiser जिसे @nickjonas और मैंने अपने सहयोगियों @give_india के साथ शुरू किया है, ने $ 1 मिलियन (लगभग 7.5 करोड़ रुपये) से अधिक जुटाए हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर और सांद्रक और टीकाकरण सहायता जैसे चिकित्सा उपकरणों की खरीद के लिए अच्छे उपयोग में लाया गया है, ”अभिनेता ने वीडियो के साथ लिखा।

चैट में प्रियंका के साथ शामिल हुए अतुल ने बताया कि प्रियंका और निक की टुगेदर फॉर इंडिया पहल के माध्यम से गिवइंडिया, लगभग 500 ऑक्सीजन सांद्रता और 422 ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त करने में सक्षम है और धन का उपयोग दो महीने के लिए 10 टीकाकरण केंद्रों का समर्थन करने के लिए किया जा रहा है ताकि 6000 लोगों का टीकाकरण हो सके।

प्रियंका ने कहा कि अब टुगेदर फॉर इंडिया के माध्यम से, अभिनेता कई अन्य मुद्दों से निपटने के लिए लगभग 22 करोड़ रुपये जुटाना चाहता है, जो देश महामारी और कोविड -19 के नेतृत्व वाले लॉकडाउन के कारण जूझ रहा है।

उन्होंने लिखा, "हम जानते हैं कि अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और इसलिए हमने अपने लक्ष्य को बढ़ाकर 3 मिलियन डॉलर (करीब 22 करोड़ रुपए) कर दिया है।" और साप्ताहिक सूखा राशन। दुर्भाग्य से, कोविड -19 महामारी के पिछले एक वर्ष के प्रभावों ने 230 मिलियन से अधिक भारतीयों को गरीबी में धकेल दिया है और इसका भूख और कुपोषण पर सीधा प्रभाव पड़ा है। लोग जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हम मदद कर सकते हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि अब आप जो कुछ भी कर सकते हैं, कृपया दान करें, क्योंकि हम सब इसमें एक साथ हैं और जब तक सभी सुरक्षित नहीं हैं, कोई भी सुरक्षित नहीं है।

अभिनेता ने कहा कि वह और निक "मानवीय सहायता जैसी अन्य दीर्घकालिक जरूरतों के लिए हमारे समर्थन का विस्तार करना चाहते हैं।"

कोविड मार रहा है और ग्रामीण क्षेत्रों और गरीब समुदायों की ओर बढ़ रहा है। लोगों को नौकरी, भोजन नहीं होने से भूख से मरने से रोकने के लिए, हम परिवारों को विशेष रूप से शहर के बाहर पका हुआ भोजन या सूखा राशन प्रदान करने के लिए धन जुटाना चाहते थे, ”उसने कहा, भारत की वर्तमान स्थिति को अविश्वसनीय और डरावनाकहा। अंत में, उन्होंने अपने प्रशंसकों से देश के लिए दान करने और "जिम्मेदार महसूस करने" का आग्रह किया।

Related News