प्रियंका चोपड़ा जोनास बॉलीवुड की सीमाओं को पार कर आज एक वैश्विक हस्ती बन गई हैं। वह अब हॉलीवुड में उसी तरह से अपनी पहचान बनाने में व्यस्त हैं जिस तरह से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में अपनी पहचान बनाई। यह सब 20 साल पहले शुरू हुआ, जब प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज पहना और पूरी दुनिया को अपना फैन बना लिया। उस पल को याद करते हुए प्रियंका ने एक बहुत ही दिलचस्प रहस्य का खुलासा किया है, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।


इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- मैं 18 साल की हो गई और मिस वर्ल्ड बन गई। और इन सब के बीच जब मैं अपने माता पिता से मिली तो मेरी मां ने मुझसे सिर्फ एक सवाल पूछा था - बेबी, अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा? प्रियंका ने उनके साथ 2020 में इंडियन मॉम और 20 लिखा है। यह प्रियंका की यात्रा की शुरुआत थी जिसे आज बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान मिली है।


माँ मधु चोपड़ा ने यह सवाल पूछा

वीडियो की शुरुआत प्रियंका द्वारा मिस वर्ल्ड बनाने की घोषणा के साथ होती है। वीडियो में कहा गया है कि प्रियंका यह खिताब जीतने वाली पांचवीं भारतीय थीं। वीडियो में, प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा उनके अनुभव के बारे में बात कर रहे हैं। मधु का कहना है कि प्रियंका को बधाई देने के बजाय, उसने बहुत ही मूर्खतापूर्ण सवाल किया कि अब उसकी पढ़ाई का क्या होगा।

Related News