सितंबर 2020 में अपने प्रेमी सैम बॉम्बे से शादी करने वाली पूनम पांडे शादी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, और उन्होंने अपने पति के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। अब, 'नशा' की अभिनेत्री ने सैम से अलग होने के बारे में खुलासा किया और बताया कि उसका इलाज चल रहा है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में पांडे ने कहा, "मैं अच्छी हूं। मैं फिलहाल सैम बॉम्बे के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहतीक्योंकि मैं इस समय एक उपचार प्रक्रिया पर हूं। मैं एक चिकित्सक के पास जा रही हूं।" जब उसने पूछा कि क्या वह आगे बढ़ेगी और किसी और को डेट करेगी, तो उसने कहा, "नहीं, बिल्कुल भी नहीं। शायद अब से पांच साल बाद, लेकिन फिलहाल, मैं निश्चित रूप से अब उस बारे में नहीं सोच रही हूं।"

हाल ही पूनम को एक रेस्तरां के बाहर नारंगी रंग के क्रॉप टॉप में देखा गया था, जिसमें सामने की तरफ एक रिस्क कीहोल था। शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए पूनम ने रिवीलिंग टॉप में अपना फिगर दिखाया। उसने क्रॉप टॉप को काले चमड़े की पैंट और एक बैग के साथ जोड़ा और अपने बालों को खुला रखा।

बता दें कि पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 8 नवंबर, 2021 को मारपीट और परेशान करने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले, अपनी शादी के कुछ महीने बाद, पूनम ने सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक हमले की शिकायत दर्ज की, और उन पर आईपीसी की धारा 323, 354, 504 और 506 (ii) के तहत आरोप लगाए गए थे। इस साल पूनम और सैम एक बार फिर चर्चा में थे। पूनम ने सैम के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की। सैम को मुंबई पुलिस ने नवंबर में गिरफ्तार किया था।

Related News