अभिनेता और उद्यमी जैकी भगनानी ने बाजार के मौजूदा रुझानों के कारण अपनी आगामी फिल्म कटपुतली के लिए ओटीटी रिलीज को चुनने की खबरों की निंदा की।

कटपुतली के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जैकी भगनानी मीडिया से बातचीत कर रहे थे। अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, और चंद्रचूर सिंह के साथ निर्देशक रंजीत तिवारी, दीपशिखा देशमुख और डिज्नी हॉटस्टार हेड ऑफ कंटेंट और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के प्रमुख गौरव बनर्जी मौजूद थे।

ट्रेलर को सबसे नए अंदाज में रिलीज किया गया है। एक कार्यक्रम में- अक्षय कुमार को विभिन्न तारों से बंधे कटपुतली के रूप में एक गहन अभिनय करते हुए देखा गया था - इस आश्चर्यजनक अभिनय को श्यामक डावर के अलावा किसी और ने कोरियोग्राफ नहीं किया था।

ओटीटी रिलीज को चुनने के बारे में जैकी भगनानी ने कहा, "फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए डिजाइन किया गया था। हमें शुरुआत से ही यकीन था कि यह फिल्म डिजिटल रूप से रिलीज होगी। फिल्म की स्थापना के बाद से, हम जानते थे कि यह एक बेहतरीन शैली है, और हम इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते थे, और डिज्नी इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा मंच है।

रिलीज के बारे में कोई भ्रम नहीं है, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए नहीं थी, हमने योजना बनाई थी और इसे ओटीटी रिलीज के लिए बनाया था, हमें बस यह पता लगाना था कि कौन सा प्लेटफॉर्म सही रहेगा ।

सस्पेंस थ्रिलर ओटीटी के लिए एक लोकप्रिय शैली है, जैकी और उनकी टीम ने एक वास्तविक जीवन के व्यक्ति का मनोरंजक और शानदार रूपांतरण किया और इसे हॉलीवुड के रूसो ब्रदर्स की तरह एक सिनेमाई पैमाना दिया।

रूसो ब्रदर्स से प्रेरित होने के बारे में पूछे जाने पर, जिनकी हालिया ओटीटी रिलीज़ 'द ग्रे मैन' एक बड़ी हिट थी, जैकी ने कहा, "मैं यह जोड़ना चाहूंगा कि हम सभी रूसो ब्रदर्स के बड़े प्रशंसक हैं। सिनेमा के छात्र के रूप में, हम सभी बहुत बड़े प्रशंसक हैं और अगर हम अपने जीवन में उनके काम का 10 प्रतिशत हिस्सा बना सकते हैं, तो हम खुद को भाग्यशाली समझेंगे।"

ट्रेलर पावर-पैक प्रदर्शन और एक मनोरंजक कहानी से भरा हुआ है, यह निश्चित रूप से अक्षय कुमार की इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म की तरह लग रहा है।

पूजा एंटरटेनमेंट को ताजा और मनोरंजक सामग्री का समर्थन करने के लिए जाना जाता है जो दर्शकों के साथ गूंजती है। कटपुतली एक इंटेंस क्राइम थ्रिलर है जो वास्तविक जीवन के सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको पर आधारित है, जो सोवियत संघ का एक जाना माना सीरियल किलर है। और यह वास्तविक जीवन की थ्रिलर भारतीय ताल के लिए शानदार ढंग से अनुकूलित है।

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 सितंबर 2022 को सीधे डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी।

Related News