पूजा बनर्जी बेशक पर्दे पर सिंपल रोल में नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं। अक्सर तस्वीरों में उनके सिजलिंग अवतार की झलक देखने को मिलती है.

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट शो 'देवों के देव महादेव' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने इकलौते शो से घर-घर में खास पहचान बनाई है. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें माता पार्वती के नाम से जानते हैं, जो उन्होंने महादेव में निभाई थी। हालांकि असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी अलग हैं। इसकी एक झलक अक्सर उनके लुक्स में देखने को मिलती है.

पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर नए-नए लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. फैंस उनके हर नए अवतार को देखने के लिए बेताब हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है.


बेहद ग्लैमरस लग रही हैं पूजा बनर्जी
इस फोटो में पूजा साटन वन शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्राउन मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है और बालों को खुला रखा है। इसके साथ उन्होंने बेज कलर की प्लेटफॉर्म हील्स कैरी की हैं।

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. पूजा पार्किंग एरिया में खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस अवतार में भी वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।


इस शो में नजर आई थीं पूजा
पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछले कुछ समय से कुछ प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में वह वेब शो 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' में नजर आई थीं। इस शो में वो वनराज के कॉलेज के दिनों की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं.

Related News