ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से यह फिल्म सुर्खियों में है और अब ट्रेलर रिलीज होते ही इसे कवर कर लिया गया है.

मणिरत्नम की बड़े बजट की फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म के जरिए मणिरत्नम एक बार फिर एआर रहमान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिर से जुड़ गए हैं। कल्कि कृष्णमूर्ति की ऐतिहासिक फिल्म पोन्नियिन सेलवन भारत के इतिहास में 'सबसे महान' साम्राज्य, चोल साम्राज्य की कहानी कहती है। ट्रेलर की शुरुआत आसमान से आने वाले एक धूमकेतु के दृश्यों के साथ होती है और यह शाही खून के बलिदान का आह्वान करता है। इसके बाद पात्रों का परिचय दिया जाता है। अदिता करिकालन का किरदार चियान विक्रम निभा रही हैं। वंतियाथेवन का किरदार जयम रवि, अरुणमोजी वर्मन और कार्थी निभा रहे हैं।


तीनों एक पूर्ण शाही जीवन जीते हैं, गुप्त मिशन पर जाते हैं और फिल्म में कुंदवी की भूमिका निभाने वाली त्रिशा कृष्णन सहित अन्य राज्यों की रानियों से मिलते हैं।

ऐश्वर्या राय हॉट
ट्रेलर में सबसे बड़ी हाइलाइट ऐश्वर्या राय बच्चन हैं जो फिल्म में रानी नंदिनी का किरदार निभा रही हैं। ऐश्वर्या को नंदिनी के रूप में एक खूबसूरत और बहादुर रानी के रूप में देखा जाता है।

फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल करेंगी। वह रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा शोभिता धूलिपाला भी फिल्म का हिस्सा हैं। वह मणिरत्नम की अखिल भारतीय परियोजना में एक मजाकिया और विनम्र रानी वनथी की भूमिका निभा रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या और विक्रम फिल्म रावण के बाद दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या की यह चौथी फिल्म है। इससे पहले वह उनकी फिल्मों इरुवर, गुरु और रावण में काम कर चुकी हैं।

यह फिल्म 30 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Related News