एंटरनेटमेंट डेस्क: कई दिनों से विवादों में घिरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को लेकर निर्माताओं के लिए राहत भरी खबर सामने आई है सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को हरी झंडी दे दी है। जी हां इस फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद के चलते मूवी की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका भी सर्वोच्च अदालत में दाखिल की गई थी जिसके बाद से ही ये फिल्म विवाद में चल रही है खबरों की माने तो मंगलवार को सुनवाई के दौरान शीर्ष अदालत ने रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को ठुकरा दिया है इससे पहले भी एक याचिक को कोर्ट ने खारिज कर दी थी, हालांकि अभी भी फिल्म की रिलीज पर संदेह कायम है जानकारी के लिए बतादें की शीर्ष अदालत ने कहा है किए अभी तक मूवी को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है, ऐसे में फिल्म से सम्बंधित मामले में दखल देना जल्दबादी हो सकती है

जानकारी के लिए बतादें सोमवार को याचिका पर सुनवाई करते हुए शीर्ष अदालत ने याचिकाकर्ता से कहा था कि पहले वह स्पष्ट करें कि फिल्म मे क्या दिखाया गया है और उन्हें किस बात पर आपत्ति है। जिसके बाद चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली पीठ ने याचिकाकर्ता से सवाल किया की आप फिल्म देखे बिना कैसे निर्धारित कर सकते हैं कि ये आचार संहिता का उल्लंघन करता है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म को निर्माता संदीप सिंह इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन बाद में रिलीज की तारीख को बदलकर 5 अप्रैल कर दिया गया। लेकिन ऐसे में लोकसभा चुनाव के पहले फिल्म रिलीज को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी इसके बाद 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने की बात सामने आई थी। दरअसल, याचिकाकर्ता की तरफ से ये अरोप लगाया गया है कि चुनाव से पहले फिल्म को रिलीज करने से निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव पर असर पड़ सकता है।

Related News