रेहान है तेरे दिल में की अभिनेत्री दीया मिर्जा प्रेमी वैभव रेखा से शादी करने जा रही हैं। उनकी मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मलाइका अरोड़ा द्वारा एक तस्वीर भी साझा की गई है। दीया मिर्जा सफेद गाउन और टियारा पहने नजर आ रही हैं। वहीं, सगाई की अंगूठी तैरती हुई दिखाई दे रही है।

पिछले कुछ समय से दीया मिर्जा की शादी की चर्चा है। एक या दो दिन पहले, उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए, प्रशंसकों को वैभव रेखा के साथ उनकी शादी की जानकारी दी। शाहरुख खान के मैनेजर ने भी दीया मिर्जा की एक फोटो शेयर की। हाल ही में, दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखा ने एक छोटा प्री-वेडिंग उत्सव मनाया, जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटो कैप्शन में, उसने लिखा, “हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है, दीया मिर्जा। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं। ” 2019 में, दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, 'हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच का रिश्ता हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा। हमने कानूनी रूप से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे का सम्मान करेंगे। ' उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा, जिन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है, वेब श्रृंखला में भी दिखाई दी हैं।

Related News