वेडिंग फंक्शन बहुत ही खास होता है और ऐसे मौके पर हर महिला खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है जिसके लिए वह कई तरह के आउटफिट्स कैरी करती है लेकिन आपने देखा होगा कि अधिकतर महिलाएं खास फंक्शन में साड़ी कैरी करना ज्यादा पसंद करती है

यदि आप साड़ी कैरी करके वेडिंग फंक्शन में स्टाइलिश और खूबसूरत लुक पाना चाहती है तो इसके लिए आप जाह्नवी कपूर के इन लुक्स को रीक्रिएट कर सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है जाह्नवी कपूर के इन लुक्स के बारे में -


* वेडिंग फंक्शन में खूबसूरत दिखने के लिए आप जाह्नवी कपूर की तरह इस ब्लू और सिल्वर साड़ी को कैरी कर सकती हैं अपने इस लुक में जाह्नवी कपूर ने ब्लू और सिल्वर साड़ी कैरी की हुई है और इसके साथ उन्होंने स्ट्रैप स्कूप्ड नेक लाइन ब्लू ब्लाउज कैरी किया हुआ है। अपने बालों को गजरे के साथ बन में बांधा हुआ है। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ट्रेडिशनल झुमके पहने हुए हैं।


* खूबसूरत लुक पाने के लिए आप जाह्नवी कपूर के इस लुक से भी टिप्स ले सकती हैं या उनके इस लुक को रीक्रिएट कर सकती है। अपने इस लुक में जाह्नवी कपूर ने वाइट कलर की साड़ी कैरी की हुई है जो उन पर बहुत ही खूबसूरत लग रही है अपनी इस साड़ी के साथ उन्होंने स्ट्रेपलेस ब्लाउज कैरी किया है ब्लाउज पर सेक्विन वर्क किया गया है।

जो इस साड़ी पर और भी ज्यादा चार चांद लगा रहा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इस साड़ी के साथ जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को खुला रखा है और इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं।


* वेडिंग फंक्शन के लिए आप जाह्नवी कपूर की इस ग्रीन कलर की साड़ी को भी कैरी कर सकती है अपनी इस साड़ी में जाह्नवी कपूर बहुत ही खूबसूरत लग रही है इस साड़ी के साथ उन्होंने स्ट्रेपलेस प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया हुआ है।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को वे वे स्टाइल दिया है तथा इयररिंग्स और मेकअप कैरी किया है।


* वेडिंग फंक्शन के लिए आप भी जाह्नवी कपूर की तरह इस तरह की फ्लोरल वाइट साड़ी कैरी कर सकती है इस साड़ी पर रंग बिरंगे फूल बने हुए हैं जाह्नवी कपूर ने इस साड़ी लुक में अपने बालों को पफ के साथ खुला रखा है। जाह्नवी कपूर ने इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप कैरी किया है।

Related News