भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में नाम नेहा मलिक का आता है जिसके लाखों चाहने वालों को नेहा मलिका अपने लुक से दंग कर देती है नेहा मलिका के लुक और अवतार की फैंस जमकर तारीफ करत है नेहा मलिका अपने कमाल के अलग अलग अंदाज के पोज से ही फैंस का दिल जीत लेती है नहा मिलका का लुक इंटरनटे पर छा गया है जिसकी फैंस ने जमकर तारीफ की है।

नेहा मलिका ने बेहद हॉट और सेस्की अवतार से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है नेहा मलिका के कमाल के हॉट फिगर की फैंस ने जमकर तारीफ की है नेहा मलिक का हॉट और बिदांस अंदाज ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है।
नेहा मलिक हमेशा से ही अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती है नेहा मलिक का लुक की फैंस काफी तारीफ करते है नेहा मलिका ने एक बार फिर अपने बिंदास लुक से फैंस का दिल जीत लिया है एक्ट्रेस ने एक बार फिर हॉट और बोल्ड लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है।

इस बार नेहा मलिक ग्रीन कल की टाइट फिटिंग ड्रेस औ स्कर्ट पहने नजर आई है जिसमें नेहा मलिका का हॉट फिगर और अंदाज फैंस को बेताब कर रहा है साथ ही नेहा मलिक ने क्रॉट टॉट पहना है जिसमें नेहा मलिक का हॉट फिगर और आउटफिट जलवा बिखेर रहा है। नेहा मलिक की डीपनेक हॉट ड्रेस की फैंस ने जमकर तारीफ की है और लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है नेहा मलिक का हॉट फिगर किसी को भी हैरान कर सकता है और फैंस लुक देखन के बाद नेहा मलिक के लुक पर प्यार लुटा रहे है।

Related News