इंटरनेट डेस्क| आप सभी ने बॉलीवुड के इस सुनहरे जोड़े करीना कपूर व शाहिद कपूर के बारें में काफी कुछ सुन रखा है। हम आपको बता दें कि इनकी फिल्म मिलेंगें-मिलेंगे, पूरे 6 साल की मेहनत के बाद अब रिलीज होने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म रोमांस और मनोरंजन का एक अनोखा मिश्रण है। जिसे 2004 से बनाया जा रहा है। 30 करोड़ के बजट वाली इस मूवी को बोनी कपूर ने वितरीत और उत्पादित किया है। अपनी इस फिल्म को आगे बढ़ाने में बोनी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। इसके साथ ही फिल्म में सतीश शाह, किरन खेर, डेलनाज पॉल, आरती छाबड़ा, सरफराज खान भी शामिल है।

फिल्म की स्टोरी को लेकर निर्देशक सतीश का कहना है कि- इसकी कहानी रोमांटिक कॉमेड़ी के साथ काफी फ्रेश है जो दर्शकों को न केवल हसायेगी बल्कि गुद-गुदाएगी भी। हम आपको बता दें कि आपसी मतभेदों के बाद भी ये जोड़ा इस फिल्म के लिए आगे आया। फिल्म की कहानी की बात करें तो अमित (शाहिद) और प्रिया (करीना) की मुलाकात बैंकॉक के एक यूथ फेस्टीवल में होती है, जहां एक दूसरे से दोनो की फीलिंगस जुड़ने लगती है, लेकिन जैसे ही ये फेस्टीवल खत्म होता है तो दोनो के पास ही एक दूसरे को कॉनटेक करने का कोई साधन नहीं होता है और दोनो ही इसे भाग्य पर छोड़ आगे बढ़ जाते है।

यही से कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेती है और आगे बढ़ती है। इसके साथ ही कई सालो बाद जब उनका मिलना फिर से होता भी है, तो दो अलग-अलग लोगो के साथ। इस तरह ये फिल्म न केवल एक नई स्टोरी को दिखाती है, बल्कि दर्शकों को लुभाने व उनका मन मोह लेने का एक नया तरीका भी लायी है।

Related News