अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों चर्चा में हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ाने का काम करते हैं. वह कभी-कभी करण कुंद्रा के साथ रोमांस करती नजर आती हैं। कभी वह अपनी क्यूट स्माइल से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं. मगर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह तेजस्वी प्रकाश के पहने हुए आउटफिट में असहज होती दिख रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वीडियो में ये भी नजर आ रहा है कि तेजस्वी प्रकाश डीप नेक शर्ट में काफी असहज नजर आ रहे हैं और उसे ठीक भी कर रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- उनका ड्रेसिंग सेंस कभी पसंद नहीं आता. एक शख्स ने लिखा- कपड़े में आयरन क्यों नहीं होता. जिसके अलावा एक यूजर ने तो यहां तक ​​लिख दिया कि करण कुंद्रा के साथ पोज देने से भाग जाते हैं और अब देखिए वह कितना प्यार से पोज दे रहे हैं.

जिसके अलावा तेजस्वी के फैंस ने भी उन पर खूब प्यार बरसाया। एक शख्स ने लिखा- मत देखो। इसी तरह, उनके कई प्रशंसकों ने उनकी पसंदीदा अभिनेत्री पर टिप्पणी की और प्यार बरसाया।

Related News