मशहूर सीरियल 'इमली' से एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है. उनकी शो में अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है. सुंबुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. शो 'इमली' में आदित्य त्रिपाठी की भूमिका निभाने वाले गशमीर महाजनी ने भी सुंबुल के वीडियो पर कमेंट किया है।

सुंबुल वीडियो में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इसी के चलते उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और मैचिंग कलर की लेगिंग पहनी हुई है. वह गाने की धुन पर झूम रही हैं. शो में सिंपल अंदाज में नजर आने वाली सुंबुल के इस अवतार को देख फैंस भी हैरान हैं. इस वीडियो पर गशमीर महाजनी ने भी कमेंट किया है. आग है पठान। आपको यह और करना चाहिए। आपको और अधिक शक्ति।

'इमली' की बात करें तो 'इमली' में आदित्य और मालिनी की शादी होने वाली थी लेकिन आखिरी वक्त में आदित्य को एहसास हुआ कि वह अब भी इमली से प्यार करता है और फिर उसने मालिनी से शादी करने से मना कर दिया। मगर इसी बीच अनु ने इमली को एक कार में कैद कर लिया।

इमली को आदित्य संदेश देता है और उसे मंदिर के पास मिलने के लिए आमंत्रित करता है। जब इमली का मोबाइल आर्यन के पास होता है तो वह आदित्य का मैसेज डिलीट कर देता है। इमली को मैसेज करने के बाद आदित्य मंदिर पहुंच जाता है, लेकिन इमली को नहीं पता होता है कि आदित्य ने उसे मैसेज किया है। अब दर्शक अगले एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Related News