इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं. उनकी तस्वीरें आए दिन सामने आती रहती हैं जो लोगों का दिल जीत लेती हैं. जाह्नवी कपूर आजकल फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब एक बार फिर ट्रोलर्स ने उन पर निशाना साधा है. कुछ समय पहले जाह्नवी अपनी कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के एक फूड आउटलेट पर डिनर करने आई थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,यहां कार से उतरकर जाह्नवी कपूर सीधे रेस्टोरेंट चली गईं और अंदर जाते हुए उन्होंने पैपराजी के सामने पोज दिए. उनकी तस्वीरें और वीडियो अब सामने आई हैं, जिससे वह ट्रोल हो रही हैं. एक वीडियो में जाह्नवी कपूर का अंदाज और उनका कॉन्फिडेंस देखा जा रहा है. डिनर के लिए जाते वक्त जाह्नवी ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी जो किसी नाइटी की तरह लग रही है. एक तरफ फैंस जाह्नवी कपूर के स्टाइलिश अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा है, 'क्या आप नाइटी पहनकर आए हैं?'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इन लोगों का ड्रेसिंग सेंस समझ में नहीं आता।' जिसके अलावा किसी ने उन्हें यहां तक ​​कह दिया कि वह श्रीदेवी का नाम डुबाने की कोशिश कर रही हैं। बता दे की,वैसे जाह्नवी कपूर के लिए ये साल बेहद खास है. क्योंकि इस समय जाह्नवी के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. वह जल्द ही राजकुमार राव स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी। इसके अलावा वह गुड लक जेरी, बॉम्बे गर्ल और बावल में नजर आएंगी।

Related News