देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 मीशा अय्यर और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते अब बदलते नजर आ रहे हैं. कैप्टेंसी टास्क के बाद, मीशा और उमर रियाज को प्रतियोगियों के परिवारों द्वारा भेजे गए दिवाली उपहार सौंपने थे। हालांकि, हर कंटेस्टेंट को गिफ्ट देने के बाद उनकी संख्या कम हो जाएगी। इसलिए मीशा ने तेजस्वी को दिवाली का तोहफा नहीं देने का फैसला किया, जिससे तेजस्वी की आंखें नम हो गईं।



वही तेजस्वी ने टास्क के बाद भले ही गिफ्ट मांगा हो, लेकिन मीशा ने बात की और मना कर दिया। तेजस्वी ने तब मीशा से कहा कि वह मीशा को ईंधन देगी। बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश द्वारा खेले गए इस गंदे खेल के लिए फैंस ने उन्हें 'सेल्फिश नागिन' टैग कर दिया है। ट्वीट में यूजर्स ने उन्हें गेम पर हावी होने के लिए मतलबी और गंदा बताया। एक आदमी ने तेजस्वी का खेल देखा और भविष्यवाणी की, 'वह शो भी नहीं जीतेगी।'

वहीं दूसरी तरफ आज बिग बॉस 15 के घर में बड़ा धमाका होने वाला है. आज के वीकेंड का वार में सलमान खान की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान के शो में कुछ नई गेस्ट एंट्री होने वाली हैं. ये मेहमान परिवार की मुसीबत और बढ़ाएंगे। बिग बॉस 15 के प्रोमो में 5 सितारे बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में एकता कपूर, सुरभि चंदना, भाग्यश्री, सनाया मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु सिंह के नाम शामिल हैं। बिग बॉस 15 के प्रोमो में एकता कपूर को देख करण कुंद्रा और जय भानुशाली काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

Related News