अभिनेत्री पवित्रा पुनिया रविवार को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 14 से बाहर हो गई है। पुनिया के साथ, एली गोनी, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य और एजाज खान को इस सप्ताह नॉमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था।

पुनिया ने एक धमाके दार एंट्री के साथ अपनी जर्नी शुरू की, और सबसे दमदार कंटेस्टेंट में से एक के रूप में सामने आई।

तूफानी सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान पवित्रा पुनिया से काफी प्रभावित थे, जो अपनी बातों को रखने में शर्माती नहीं थी। उन्होंने यहां तक ​​महसूस किया कि वह फाइनल कंटेस्टेंट में से एक होंगी।

सह-प्रतियोगी एजाज खान के साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी काफी हलचल मचाई। शुरू में दोनों को प्यार हो गया था, लेकिन फिर दोनों के बीच दूरियां आ गई।

पवित्रा पुनिया ने स्प्लिट्सविला 3 के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान खींचा। इसके बाद अभिनेत्री ने लव यू जिंदगी, होंगें जुदा ना हम, मोहब्बतें और नागिन 3 जैसे शोज में अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार बाल वीर में एक चुड़ैल का किरदार निभाते हुए देखा गया था।

बिग बॉस 14 में प्रवेश करने से पहले, पुनिया ने indianexpress.com से विशेष रूप से बात की थी और साझा किया था कि उन्होंने रियलिटी शो में भाग लेने के लिए अपने शो से ब्रेक लिया है। उन्होंने साझा किया कि दर्शकों को उनका "बोल्ड एंड ब्यूटीफुल" अवतार देखने को मिलेगा।

Related News