वयोवृद्ध मनोरंजन अभिनेता मनोज बाजपेयी को दो दिन पहले सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्हें वर्ष 2019 के लिए पुरस्कार दिया गया है। मनोज बाजपेयी को उनकी 2019 की फिल्म भोसले में उनकी भूमिका के लिए पुरस्कार मिला। भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दिल्ली के विज्ञान भवन में मनोज का अभिनंदन किया। मनोज को सम्मान मिलने के बाद फैन्स और फॉलोअर्स बधाई दे रहे हैं.

वही एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर मनोज की सफलता का जश्न मना रहे हैं. इसी कड़ी में मशहूर अभिनेता और उनके सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक पंकज त्रिपाठी ने भी मनोज को बधाई दी है और वह भी अपने अंदाज में. पंकज ने एक ट्वीट में अपनी स्थानीय भाषा में लिखा कि आप यहां देख सकते हैं. इसके जवाब में मनोज ने स्थानीय भाषा में जवाब भी दिया.



आपको बता दें कि कई सितारों को साल 2019 के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। इनमें धनुष (असुरन) और मनोज बाजपेयी (भोसले) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए कंगना रनौत (मणिकर्णिका और पंगा) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया है। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के विजय सेतुपति (सुपर डीलक्स), सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की पल्लवी जोशी (द ताशकंद फाइल्स) और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के एक प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार। दिल्ली के विज्ञान भवन में सभी का अभिनंदन किया गया.

Related News