गेंदा फूल के बाद, जैकलीन फर्नांडीज पानी पानी गाने के लिए रैपर बादशाह और आस्था गिल के साथ काम कर रही हैं। गाने का टीज़र आउट हो गया है जो हमें आने वाले समय की एक झलक दे रहा है। जैकलीन और बादशाह एक रेगिस्तान में लग रहे हैं, और उन्होंने एक पारंपरिक राजस्थानी पोशाक पहन रखी है।

वीडियो की शुरुआत जैकलीन के सिल्हूट के साथ होती है, और बादशाह की आवाज गूँजती है, “एक था राजा, एक थी रानी। आग लगेगी, जब होगा सब पानी पानी।और फिर, उनमें से दो ने एक उमस भरे पोज़ में प्रहार किया। यह गाना 9 जून को रिलीज होगा।

जैकलीन ने इससे पहले गाने का पहला पोस्टर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा, "यहाँ हम फिर से चलते हैं #PAANIPAANI @saregama_official @aasthagill @badboyshah।" बादशाह ने वही फोटो शेयर की।

पानी पानी को बादशाह ने गिल के साथ लिखा, संगीतबद्ध और गाया है, और इसके वीडियो में जैकलीन को दिखाया गया है, जिसे जैसलमेर के विदेशी इलाकों में शूट किया गया है। यह गाना जल्द ही सारेगामा पर रिलीज होगा। जैकलीन और बादशाह ने पिछले साल गेंदा फूल को रिलीज़ किया, जो दुनिया भर में YouTube पर चौथा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया, बहुत आलोचना के बावजूद, कई प्रशंसक दिल्ली -6 में मूल गेंदा फूल के प्रति वफादार रहे।

बादशाह के साथ जैकलीन का यह दूसरा सहयोग है, जबकि यह गाना बादशाह और गिल का डीजे वाले बाबू, बज़ और हार्टलेस के बाद एक साथ चौथा गाना होगा।

काम के मोर्चे पर, जैकलीन ने सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिल दे दिया गाने में एक विशेष उपस्थिति दर्ज की। वह बच्चन पांडे, भूत पुलिस, अटैक, सर्कस और राम सेतु की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

Related News