श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. पलक इन दिनों अपने हर लुक को लेकर चर्चा में आती हैं। अब उनका नया अवतार फिर से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लगातार कई वजहों से सुर्खियों में हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस ने हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वहीं अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी उनके नक्शे कदम पर चलती नजर आ रही हैं. अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक ने लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है.

पलक तिवारी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट


पलक को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलने लगे हैं। वहीं अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां दिखाती रहती हैं. खासकर उनके फोटोशूट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. अब फिर से पलक का नया लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

पलक तिवारी बेहद हॉट लग रही हैं


लेटेस्ट फोटोशूट में पलक तिवारी ब्लैक नेट के साथ थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं।

एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और बन हेयरस्टाइल से पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे झुमके पहने हैं। इस लुक में पलक बेहद हॉट लग रही हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी पलक


पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है। वह लंबे समय से फिल्म 'रोजी' को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद एक्ट्रेस 'क्विकी' नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी। इसके अलावा कुछ समय पहले पलक को सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी कास्ट किया गया है।

Related News