नई दिल्ली: अगस्त का यह सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म ग्राहकों और वेब सीरीज के शौकीनों के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस हफ्ते कई बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज का अगला सीजन रिलीज हो रहा है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इन सीरीज के पहले सीजन को उनकी थीम की वजह से काफी पसंद किया गया था। साथ ही इस हफ्ते कुछ फिल्में भी स्ट्रीम हो रही हैं, जो सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं।

Criminal justice 3


क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीज़न 26 अगस्त को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। इस कानूनी नाटक में, पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो एक वकील माधव त्रिपाठी का है। हर सीजन में माधव एक नया केस लड़ता है और इस बार कहानी अधूरी सच्चाई की है। तीसरे सीजन में श्वेता बसु प्रसाद बतौर मजबूत वकील पंकज त्रिपाठी के सामने खड़ी होंगी.

Delhi Crime 2


दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है। शेफाली शाह एक बार फिर पुलिस अफसर की भूमिका में एक नया चौंकाने वाला मामला सुलझाती नजर आएंगी। इस सीरीज़ के पहले सीज़न में कुछ साल पहले दिल्ली में हुए निर्भया कांड से प्रेरित कहानी दिखाई गई थी। दूसरे सीजन की कहानी एक बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले पर आधारित है।

Samaritan


हॉलीवुड फिल्म सामरीटन 26 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। इस फिल्म में सिल्वेस्टर स्टेलोन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन जूलियस एवरी ने किया है। सिल्वेस्टर के अलावा, सामरीटन में जेवन वाला वाल्टन, पीलू एसबेक, दासा पोलांको और मोइसेस एरियस मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक 13 साल के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सोचता है कि मिस्टर स्मिथ, जो उसके पड़ोस में रहता है, एक लेजेंड है।

Immature season 2


द वायरल फीवर वेब सीरीज अपरिपक्व का दूसरा सीजन 26 अगस्त से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है। रचित और अनंत सिंह द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा का दूसरा सीज़न ध्रुव, छवि, कबीर और सुसु के जीवन की घटनाओं के बारे में है। वे सभी अपनी दोस्ती, प्यार और पढ़ाई की चुनौतियों का सामना करते हैं। ओमकार कुलकर्णी, रश्मि अगडेकर, चिन्मय चंद्रांशु, नमन जैन और कनिका कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Becoming elizabeth


बीइंग एलिज़ाबेथ सीरीज़ को 26 अगस्त को लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम किया गया है। यह एक पीरियड सीरीज़ है, जिसमें एलिजाबेथ के पिता, किंग हेनरी VIII की मृत्यु के बाद की स्थिति को दर्शाया गया है। राजा हेनरी ने अपने एकमात्र वैध 9 वर्षीय बेटे एडवर्ड VI को सिंहासन का उत्तराधिकारी बनाया। नाटक श्रृंखला में

कृपया संलग्न सीजन 3 खोजें


24 अगस्त को Amazon Mini-TV पर प्लीज फाइंड अटैच्ड का तीसरा सीजन आ गया है। इस शो में शौर्य और सान्या की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस शो में बरखा सिंह और आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। मिनी टीवी अमेज़न शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध है।

Maharani 2


बेहद चर्चित सीरीज महारानी का दूसरा सीजन 25 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज हो गया है। बिहार के राजनीतिक परिदृश्य को दर्शाने वाली इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी रानी भारती नाम की मुख्य भूमिका निभाती हैं, जिन्हें परिस्थितियों के कारण राज्य का सीएम बनाया जाता है। दूसरे सीज़न में एक राजनीतिक नेता के रूप में रानी के संघर्ष और उनकी स्थिति को मजबूत करने की कहानी को दर्शाया गया है। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित सीरीज में अमित सियाल, विनीत कुमार और इनामुल हक अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Top gun maverick


टॉम क्रूज की फिल्म टॉप गन मेवरिक 24 अगस्त से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा रही है। हालांकि, यह फिलहाल रेंटल मॉडल के तहत उपलब्ध है और यूजर्स को फिल्म देखने के लिए कुछ रकम खर्च करनी होगी। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर कई भाषाओं में उपलब्ध होगी।

Case To Bana Hai
कॉमेडी शो केस तो बना है का एक नया एपिसोड 24 अगस्त को अमेज़न मिनी-टीवी पर स्ट्रीम किया गया है। इस बार इस शो में बतौर गेस्ट सिंगर बादशाह पहुंचे हैं। शो को रितेश देशमुख और वरुण शर्मा होस्ट करते हैं।

Related News