इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। जहां पहले विदेश जाने के लिए इजाजत नहीं होने के कारण उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' शूटिंग कई विदेशी लोकेशंस पर कैंसिल कर दी गई थी वहीं हाल ही में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही व्यक्तिगत कारणों से फिल्म को अलविदा कह दिया था। प्रियंका के जाने के बाद फिल्म की लिए मुख्य अभिनेत्री की तलाश अभी पूरी हुई थी कि सलमान एक और मुसीबत में फंस गए है।

जोधपुर कोर्ट ने 1998 के काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई थी और वे इन दिनों जमानत पर बाहर चल रहे है। अदालत को 3 और 4 अगस्त को इस फैसले के खिलाफ सलमान की याचिका सुननी थी। लेकिन अब कोर्ट ने सलमान को विदेश जाने से पहले हर बार कोर्ट की अनुमति लेनी होगी। सलमान ने शुक्रवार को सत्र अदालत में विदेश जाने से पहले अनुमति लेने के आदेश से छूट मांगी थी लेकिन अदालत ने सलमान के इस आवेदन के खिलाफ फैसला सुनाया है।

सलमान खान के वकील का दावा था कि सलमान को अपने काम के सिलसिले में कई बार विदेश जाना होता है लेकिन सार्वजनिक अभियोजक ने इस आवेदन का विरोध किया। सलमान के वकील ने इसके लिए हाई कोर्ट से मिली छूट का हवाला भी दिया।

सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में दो रात बिताने के बाद 7 अप्रैल को काले हिरन के शिकार मामले में जमानत मिली थी। मामले में सीजेएम अदालत ने उन्हें 5 अप्रैल को पांच साल की सजा सुनाई थी।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2010 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडे टू माय फादर' का हिंदी रीमेक है जिसका निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे है। यह फिल्म अगले साल ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related News