प्रियंका चोपड़ा ने कोबे ब्रायंट के जन्म के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी. एक्ट्रेस ने जाने-माने लाइफ कोच जय शेट्टी के साथ बात करते हुए ब्रायंट का एक विंटेज वीडियो पोस्ट किया। बता दे की,अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, चोपड़ा ने मृतक बास्केटबॉल खिलाड़ी को "किंवदंती" कहा और रोने और लाल दिल वाले इमोजी शामिल किए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,चोपड़ा द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में, कोबे ब्रायंट, लॉस एंजिल्स लेकर्स के एक पूर्व खिलाड़ी, जय शेट्टी के पॉडकास्ट पर दिखाई दे रहे हैं और एक प्रेरक भाषण सुनाते हुए वे कहते हैं, "मैं जो करने की कोशिश करता हूं वह बस स्थिर रहने की कोशिश करता है। और समझें कि चीजें आती हैं और जाती हैं। बातचीत के दौरान एक युवा के रूप में उन्हें किस तरह से भय ने जकड़ लिया था। जय शेट्टी ने उसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साझा किया और ब्रायंट को श्रद्धांजलि दी और लिखा, "हैप्पी बर्थडे कोबे। शांति खोजने और भावनाओं को स्वीकार करने की यह धारणा कुछ ऐसी है जिसे मैं हर दिन जीने की कोशिश करता हूं।

बता दे की,2020 में कोबे और उनकी बेटी जियाना की खबर आने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला पोस्ट किया था. वह 13 साल की थी और न्यूयॉर्क के क्वींस में रह रही थी, तब अभिनेत्री ने लिखा था कि कैसे ब्रायंट के कारण उसे एनबीए से प्यार हो गया।

Related News