करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7 के दौरान गौरी ने अपने बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स केस के बारे में खुलकर बात की, ऐसा पहली बार है जब खान परिवार का कोई शख्स इस केस के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ भी बोला हो,शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ पहुंची थीं. शो के इस 12वें एपिसोड में गौरी खान के अलावा उनकी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे भी पहुंची थीं।

करण जौहर ने तीने से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए,वो ये थे आइये जाने

करण ने गौरी से उस समय के बारे में पूछा कि शाहरुख और परिवार ने इससे कैसे निपटा, करण ने सवाल किया कि, “…खास तौर से क्यूंकि ये उनके लिए न केवल पेशेवर रूप से बल्कि हाल ही में परिवार के व्यक्तिगत रूप से हर चीज के साथ इतना मुश्किल वाला समय रहा है, आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं एक परिवार के रूप में. मुझे पता है कि ये आसान नहीं रहा है।

मैं आपको जानता हूं एक मां के रूप में और एक पिता के रूप में, और हम सभी जैसे हम एक ही परिवार के सदस्य हैं,मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट भी हूं.,ये आसान नहीं रहा है लेकिन गौरी मैंने आपको और भी मजबूत रूप में बाहर आते देखा है. कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना है, जब परिवार कुछ इस तरह से गुजरते हैं।

री ने जवाब दिया, “हां, एक परिवार के रूप में, हम इससे गुजरे हैं…मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में, हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ हो नहीं सकता लेकिन आज जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक ग्रेट जगह पर हैं जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं और हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, इतने सारे मैसेज और इतना प्यार, मैं बस धन्य महसूस करती हूं, मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की है।

गौरी खान, खान परिवार की पहली शख्स हैं, जिन्होंने पिछले साल ड्रग्स क्रूज केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में 'कॉफी विद करण 7' में बात की है।

Related News