'बिग बॉस' फेम राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। राखी सावंत 'इंडियन आइडल 12' में नजर आएंगी। राखी मुंबई की सड़कों पर वह हमेशा हर मुद्दे पर पपराजी से बात करते नजर आते हैं। राखी जब हाल ही में एक योगा क्लास से लौटी तो उन्होंने पापराजी से कोरोना वायरस पर चर्चा की। इस बीच उन्होंने कोरोना की तुलना योग गुरु रामदेव से की।

राखी सावंत पिछले कुछ समय से पापराजी के साथ अपनी मजेदार बातचीत की वजह से चर्चा में हैं। वह आमतौर पर रोजाना घर से बाहर निकलते हैं और कॉफी शॉप के बाहर नजर आते हैं। राखी का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोरोना वायरस की तुलना योग गुरु रामदेव से करती नजर आ रही हैं. मशहूर पापराज़ी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी कहती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

वीडियो में पापराजी से बात करते हुए राखी ने कहा, 'माई गॉड, ये है कोरोना और 5 कोरोना यानी बिल्कुल बाबा रामदेव जी की तरह। राखी ने यह पूछने से पहले ही जवाब दिया कि वह ऐसा क्यों बोल रही हैं। उन्होंने आगे कहा, "कभी कोरोना आता है, कभी छिप जाता है, कभी बाहर चला जाता है."

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राखी ने इस बीच पोल्का डॉट स्लीवलेस टॉप पहना था, वह आगे कहती हैं, 'अरे, मैं कितनी गंदी दिख रही हूं।

बता दें कि बाबा रामदेव इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आयुर्वेद और एलोपैथी की लड़ाई में बाबा रामदेव और आईएमए आमने-सामने हैं।

Related News