बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनके बच्चे अब बड़े हो चुके हैं। कईयों ने तो बॉलीवुड डेब्यू भी किया है। ऐसे में जाहिर है कि वे खबरों में हैं। कई स्टार किड्स फिल्म करने से पहले भी चर्चा में बने रहते हैं। उन्हें पार्टी या किसी इवेंट के दौरान देखा गया है। उनके अफेयर की वजह से सेलिब्रिटी स्टार किड्स भी चर्चा में रहे हैं। आइये जानते हैं कौन से हैं ये सितारे।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म के जरिये उसने खूब वाहवाही लूटी। बहुत कम लोग जानते हैं कि जाह्नवी का नाम उनके डेब्यू से पहले अक्षत राजन नाम के लड़के के साथ जुड़ा था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी प्यार के मामले में पीछे नहीं हैं। इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ उनके अफेयर की खबरें आ रही हैं, लेकिन बॉलीवुड डेब्यू से पहले उनका नाम किसी और के साथ जोड़ा गया था। खबरों की मानें तो उनका अफेयर वीर पहाड़िया नाम के लड़के के साथ था।

आर्यन खान

किंग खान की तरह उनका बेटा भी बहुत रोमांटिक लगता है। यही कारण है कि उन्हें 21 साल की उम्र में प्यार हो गया। आर्यन का नाम, जो लंदन में पढ़ रहा है, को वहां एक ब्लॉगर से जोड़ा जा रहा है। लड़की का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में नहीं आए हैं। हालाँकि, बेटी अथिया ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। अहान भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर पाएंगे। इससे पहले वह अपने अफेयर के कारण चर्चा में हैं। अहान का नाम तान्या श्रॉफ नाम की लड़की से जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह एक कारोबारी की बेटी है।

नव्य नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली स्टार किड होने की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू नहीं किया है, क्योंकि उनके अफेयर के कारण भी वह चर्चाओं में बनी रहती हैं। ऐसा माना जाता है कि उनका अफेयर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफेरी के साथ है। तस्वीरें देखी जा सकती हैं जिनमें वे कई बार एक साथ देखे जाते हैं।

Related News