हाल के वर्षों में, कई बंगाली सितारों ने हिंदी मनोरंजन उद्योग में कदम रखा है। मानोसी सेनगुप्ता, सिमरन उपाध्याय और मिश्मी दास के बाद सुदीप्त बनर्जी एक हिंदी शो करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री को अगली बार एकता कपूर के अलौकिक नाटक 'नागिन' में देखा जाएगा, जिसने पिछले पांच सत्रों से दर्शकों को आकर्षित किया है।

सुदीप्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। शूटिंग के लिए उन्हें मुंबई में रहना होगा। सात भाई चंपा की मल्लिका उर्फ ​​मणिमल्लिका के नाम से मशहूर अभिनेत्री ने अपनी अगली परियोजना तलाशने के लिए मुंबई स्थानांतरित कर दिया है। अभिनेत्री हिंदी में पदार्पण करने की संभावना से बहुत खुश हैं और पहले से ही अपनी नई भूमिका की तैयारी कर रही हैं।

'नोजोर', 'सिंघोलगना', 'ग्रामर रानी बिनापानी' और अन्य टीवी श्रृंखलाओं में मॉडल और अभिनेत्री को शामिल किया गया है। सुदीप्त ने 'नोजोर' और 'सिंघोलग्ना' दोनों में एक दुष्ट आत्मा का चित्रण किया। रुद्रजीत मुखर्जी में मल्लिका के रूप में सुदीप्त के अभिनय और प्रोमिता चक्रवर्ती के काल्पनिक नाटक 'सात भाई चंपा' को जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। मल्लिका के किरदार को बंगाली दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

2015 में सुपरनैचुरल-फिक्शन सीरीज़ का प्रीमियर 'नागिन' पर लौटते हुए। मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं, जिन्हें अन्य भाषाओं में डब और अनुकूलित किया गया है। निर्माता एकता ने वादा किया था कि जल्द ही शो के छठे सीजन का प्रीमियर होगा।

Related News