कैटरीना कैफ ने हाल ही में विजय देवरेकोंडा को इंस्टाग्राम को फॉलो किया है।

वही फैंस भी इन दोनों स्टार्स की ऑन स्क्रीन रोमांस को जल्द से जल्द देखना चाहते है । इस फिल्म की बज की बात करे तो ये फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा हैं। ये फिल्म कई भाषाओं में बनेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित ये पैन इंडिया फिल्म होगी और कैटरीना की वजह से नॉर्थ में भी इस फिल्म को लेकर बज रहेगा। कहा जा रहा है कि कटरीना को इस फिल्म के लिए तगड़ी फीस मिलेगी।

फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस कर रही है। लेकिन कोरोना चलते ये फिल्म कब रिलीज़ होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। इस के अलावा एक्टर को रोमांस ड्रामा फिल्म 'हीरो' में देखा जाएगा।

कैटरीना की वर्क फ्रंट की बार करे तो एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' मे नजर आयेंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास एक के बाद एक उनके न्यू प्रोजेक्ट्स के ऑफर आ रहे हैं और उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। वही सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में भी कैटरीना प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी।

साथ ही , कैटरीना कैफ श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस भी है,विजय सेतुपति के अपोज़िट दिखाई देने वाली हैं। दूसरी तरफ वो एक्सेल इंटरटेनमेंट के लिए इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

Related News